Happy Birthday Batak…!!!


.
.
भीड़ में, तन्हाई में, प्यास की गहराई में,
दर्द में, रुसवाई में, मुझे तुम याद आते हो.
गीत में शहनाई में, ख्वाब में, पुरवाई में,
धुप में, परछाई में, मुझे तुम याद आते हो.
.
.
तेरी चाहतें, मेरी ज़िंदगी,
तेरे प्यार को मैं भुला ना सकूं.
करू कोशिशें भले रात दिन,
तेरे अक्स को मैं मिटा न सकूं.
प्यास की गहराई में, भीड़ में, तन्हाई में,
दर्द में, रुसवाई में, मुझे तुम याद आते हो.
.
.
Bheed mein, Tanhaayee mein…
.
.
कभी ख्वाब में सोचा न था,
जीना पड़ेगा तुझे छोड के…
सनम जो तेरा इशारा मिले –
चली आऊ सारी कसम तोड़ के.
ज़ुल्फ़ की रानाई में, भीड़ में यान्हाई में,
दर्द में, रुसवाई में, मुझे तुम याद आते हो.
.
.
भीड़ में, तन्हाई में, प्यास की गहराई में,
दर्द में, रुसवाई में, मुझे तुम याद आते हो.
गीत में शहनाई में, ख्वाब में, पुरवाई में,
धुप में, परछाई में, मुझे तुम याद आते हो.
.
.
– गीत: भीड़ में, तन्हाई में…
गीतकार: समीर
संगीत: नदीम – श्रवण
गायक: उदित नारायण और श्रेया घोषाल
फिल्मांकन: इमरान हाशमी और दिया मिर्ज़ा
फिल्म: तुमसा नहीं देखा

.
.
.
.
Today’s Post and this Song Specially Dedicated to Aarohi. Batak – Happy Birthday and May GOD Bless You with lots of Love, Joy Happiness, Health, Wealth and Peace. I Love You So Very Much and Missed You and Our Old Days a lot. Come Back Soon. I am Still Waiting for You Beta.

Again a very Happy Birthday. Have a Blast. Rock your day. Jsk.

Leave a Reply

